Shaitaan Movie Advance Booking, Shaitaan U/A certificate Latest Update |शैतान मूवी एडवांस बुकिंग, शैतान यू/ए प्रमाणपत्र

Shaitaan Movie Advance Booking, Shaitaan U/A certificate Latest Update |शैतान मूवी एडवांस बुकिंग, शैतान यू/ए प्रमाणपत्र

Table of Contents

Shaitaan Movie Advance Booking,Shaitaan U/A certificate Latest Update शैतान मूवी एडवांस बुकिंग, शैतान यू/ए प्रमाणपत्र 

बॉलीवुड के फेमस actor अजय देवगन जी के फिल्म का उनके सभी फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आखिर वो दिन आ ही गया की उनकी most awaited हिंदी फिल्म Shaitaan (शैतान) थियेटर मैं रिलीज होने के लिए तैयार है।तो चलिए इस मूवी के अभी तक कितने advance booking हुए और इस फिल्म के बारे मैं सभी detail जानकारी हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको देने वाले है।

यह साल अजय देवगन के लिए बहुत ही खास है क्योंकि उनकी बहुत सारी फिल्में इस साल रिलीज होने वाली है जैसे की शैतान, मैदान, औरों मैं कहा दम था, RAID 2, सिंघम again

कब रिलीज होने वाली है Shaitaan शैतान movie??

Shaitaan film release date
8 मार्च 2024 को अजय देवगन की शैतान रिलीज होने वाली है।

Shaitaan movie cast (शैतान मूवी कास्ट)

अजय देवगन भारत के टॉप एक्टर्स में से एक हैं और 8 मार्च को उनकी फिल्म “शैतान” जिसके डायरेक्टर विकास बहल है सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में आपको अजय देवगन उनके साथ आर.माधवन, ज्योतिका और जानकी बोदीवाला जैसे कई लोकप्रिय अभिनेता और अभिनेत्री नजर आएंगी।
शैतान यह फिल्म एक गुजराती फिल्म “वश” का रीमेक है। वश गुजराती फिल्म में आप जानकी बोदीवाला को देखेंगे जो इस शैतान फिल्म में भी वही भूमिका किरदार निभा रही हैं।

Shaitaan Movie Advance Booking (शैतान मूवी Advance बुकिंग)

शैतान मूवी को रिलीज होने मैं सिर्फ 2 दिन बचे है और फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही 1cr का मार्क क्रॉस किया है। हमें मिली जानकारी के मुताबिक पिछले 24 घंटों में फिल्म के 1000 शो जुड़ चुके हैं।इसके कलेक्शन में करीब 60% का उछाल आया है। वर्तमान शो की संख्या 5656 cr है। अगर इसकी टोटल की जाए तो 1.12 cr की इसकी टोटल बुकिंग हो चुकी है।

Film Story

यह फिल्म अच्छे बनाम बुरे की क्लासिक कहानी पर एक अनूठी प्रस्तुति है। अजय देवगन और ज्योतिका एक अतिरिक्त उपस्थिति बनाते हैं, जो अजय की ताकत का प्रतिनिधित्व करते हैं, जिसमें संभवतः उनकी बेटी भी शामिल है। अजय और ज्योतिका पति पत्नी का किरदार निभा रहे हैं।आर.माधवन ने खलनायक की भूमिका निभाई है, जो बुराई का प्रतीक है।

टेलीकॉम संकेत से पता चलता है कि माधवन का चरित्र संभावित आश्रय की तलाश में देवता और ज्योतिका के जीवन में प्रवेश करता है। ज्योतिका सावधान दिखती है, लेकिन उसे मना करने के लिए बहुत देर हो चुकी होती है।

माधवन का चरित्र एक भयावह मोड़ लेता है, संभावित रूप से उनकी बेटी को उनके खिलाफ एक हथियार के रूप में इस्तेमाल करता है। ट्रेलर से पता चलता है कि वह उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा होगा। ऐसा बताया जा रहा है की,यह मूवी एक थ्रिलर होने वाली है।
ट्रेलर सस्पेंस, एक्शन और भावनात्मक ड्रामा के तत्वों के साथ एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर होगी ये मूवी।

Shaitaan Movie received U/A certificate (शैतान मूवी को मिला U/A certificate)

 हमें मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म मैं सेंसर बोर्ड ने 1 cut हमें मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म मैं सेंसर बोर्ड ने 1 cut और 4 changes किए है।सेंसर बोर्ड ने एक वॉयसओवर जोड़ने के लिए कहा है, जिसमें एक डिस्क्लेमर होगा कि ‘फिल्म काले जादू की वकालत/समर्थन नहीं करती है।’

Shaitaan movie and its Cast budget
(क्या आप जानते है शैतान मूवी और उसके कास्ट का कितना बजट है)

िलीज होने वाली शैतान मूवी मैं अजय देवगन और आर माधवन जी का रोल बहुत ही महत्वपूर्ण है।अजय देवगन जी।ने इस रोल के लिए हमे मिले रिपोर्ट्स के मुताबिक 25 करोड़ चार्ज किए है।
और actor आर माधवन जी ने 10 करोड़ चार्ज किए हैं। शैतान मूवी मैं बजट हालांकि इन सभी कलाकारों की फीस की किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन खबरों की तो शैतान का कुल बजट 60 से 65 करोड़ रुपये है।

यहां पर आप Shaitaan film का ट्रेलर देख सकते है।

film Crew details देखे |

Leave a Comment