Signoria Creation IPO all details, Royal Sense IPO all details । जाने सिग्नोरिया क्रिएशन और रॉयल सेंस IPO के बारे मैं। अवश्य निवेश करे।मौका ना छोड़े

Signoria Creation IPO all details, Royal Sense IPO all details । जाने सिग्नोरिया क्रिएशन और रॉयल सेंस IPO के बारे मैं।
अवश्य निवेश करे।मौका ना छोड़े

Signoria Creation IPO all details, Royal Sense IPO all details । जाने सिग्नोरिया क्रिएशन और रॉयल सेंस IPO के बारे मैं।:

यह सप्ताह 12 मार्च शेयर मार्केट के लिए खास है क्योंकी इस समय एक ही दिन दो IPO आ रहे है।जो लोग IPO मैं निवेश करने का सोच रहे हैं उनके लिए यह सुनहर मौका है।उन दो IPO का नाम है Signoria IPO और Royal Sense IP. तो यह सुनहरा मौका ना छोड़े।

Signoria IPO Details:

Signoria IPO मैं invest करने से पहले जानते है थोड़ी कंपनी की डिटेल्स
Signoria यह एक जयपुर का फेमस clothing ब्रांड है।इसकी शुरुआत 2019 मैं हुई थी।Signoria कंपनी मुख्य रूप से महिलाओं के कपड़े बनाती और बेचती है।
जिसमें ड्रेस, दुपट्टा से लेकर कुर्तियां, ट्राउजर, टॉप शामिल हैं। यह ब्रांड अपनी ब्रांडेड डिजाइन वाली कुर्तियों के लिए काफी फेमस है। यह कुर्तिया कई रंगों, पैटर्न और आकारों में आती हैं। Signoria कंपनी के दो मैन्युफैक्चरिंग यूनिट्स हैं। एक जयपुर के मानसरोवर में है और दूसरा सांगानेर में है।

What is signoria Price band (कितना है signoria का price band)

सिग्नोरिया क्रिएशन आईपीओ का प्राइस बैंड ₹61 से ₹65 के बीच है, प्रत्येक का अंकित मूल्य ₹10 है।

When will the signoria shares be listed?(सिग्नोरिया कब होगी शेयरों की लिस्टिंग? )

आईपीओ की लिस्टिंग 19 मार्च को NSE SME पर होगी।

What is the size of Signoria IPO(Signoria IPO का साइज कितना है )

सिग्नोरिया का IPO size 9.28 करोड़ रूपये है।इस IPO के जरिए 14.28 लाख फ्रेश शेयर जारी किए जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी का ग्रे मार्केट मैं शानदार प्रदर्शन है।

How many lots of signoria IPO need to take(सिग्नोरिया के कितने लॉट लेने होगे?)

सिग्नोरिया company ने 2000 शेयर का एक लॉट बनाया है।इसकी वजह से निवेशकों को कम से कम 130000 रूपये का दाव लगाना होगा।

When Signoria IPO will open (Signoria IPO कब ओपन होगा? )

सिग्नोरिया IPO SME निवेशकों के लिए 12 मार्च को ओपन होगा।वही इन्वेस्टर्स के लिए 14मार्च तक यह खुला रहेगा।15 मार्च को शेयर अलॉट किए जायेंगे।सिग्नोरिया की कंपनी लिस्टिंग 19 मार्च को होगी।

Royal Sense IPO

Royal sense IPO मैं invest करने से पहले जानिए थोड़ी कंपनी की डिटेल्स जिसकी मदद से आप आसानी से invest कर पाओगे इस IPO मैं।

रॉयल सेंस एक high quality के सामान देने वाले सप्लायर है।यह जो भी समान supply करते है वो सब अस्पताल, लेबोरेटरीज और क्लिनिक्स मैं बहुत ही ज्यादा इस्तेमाल होते है।

ज्यादातर यह कंपनी प्रयोगशाला उपकरण, डायग्नोस्टिक कीट,अलग अलग प्रकार के सर्जिकल सामान की ट्रेड करते है।ऋषभ अरोड़ा रॉयल सेंस कंपनी के प्रमोटर हैं।रॉयल सेंस लिमिटेड की स्थापना 2023 में हुई थी।

रॉयल सेंस अपने उत्पादों की घरेलू स्तर पर वितरकों या उपवितरकों के जरिये राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश के साथ अन्य राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रालयों को सेवाएं देती है।साथ ही यह सरकार और निजी अस्पतालों को भी सप्लाई करते है।

What is Royal Sense Price band (कितना है signoria का price band)

रॉयल सेंस का price बैंड 68 रूपये प्रति शेयर है।इसका IPO size लगभग 9.86 करोड़ रुपए का है।इसमें फ्रेश इक्विटी 1450000 शेयर का है।

When will the royal sense shares be listed?(रॉयल सेंस कब होगी शेयरों की लिस्टिंग?)

आईपीओ की लिस्टिंग 19 मार्च को NSE SME पर होगी।

रॉयल सेंस के कितने लॉट लेने होगे?(How many lots of Royal sense IPO need to take)

रॉयल सेंस company ने 2000 शेयर का एक लॉट बनाया है।इसकी वजह से निवेशकों को कम से कम 136000 रूपये का दाव लगाना होगा।

रॉयल सेंस IPO कब ओपन होगा?( When Royal Sense IPO will open)

रॉयल सेंस IPO SME निवेशकों के लिए 12 मार्च को ओपन होगा।वही इन्वेस्टर्स के लिए 14मार्च तक यह खुला रहेगा।18 मार्च को शेयर dmat account मैं क्रेडिट किया जाएगा।रॉयल सेंस की कंपनी लिस्टिंग 19 मार्च को होगी।

जानिए PM Surya Ghar Yojana 2024 

ABHA CARD Details, apply, benefits of ABHA

1 thought on “Signoria Creation IPO all details, Royal Sense IPO all details । जाने सिग्नोरिया क्रिएशन और रॉयल सेंस IPO के बारे मैं। अवश्य निवेश करे।मौका ना छोड़े”

Leave a Comment