“RAAYAN”: Dhanush unveiled the powerful title of his 50th film! | “RAAYAN”:धनुष ने unveil किया अपने 50वीं फिल्म का दमदार टाइटल!

“RAAYAN”: Dhanush unveiled the powerful title of his 50th film! | “RAAYAN”:धनुष ने unveil किया अपने 50वीं फिल्म का दमदार टाइटल

“RAAYAN”: Dhanush unveiled the powerful title of his 50th film! | “RAAYAN”:धनुष ने unveil किया अपने 50वीं फिल्म का दमदार टाइटल!

प्रसिद्ध कॉलीवुड के अभिनेता धनुष ने अपने ‘रायण’ फिल्म मैं अभिनय के साथ अपनी 50वीं फिल्म का निर्देशन किया हैं, जैसा कि पहले घोषणा की गई थी, एक पोस्टर के साथ इसके शीर्षक का अनावरण किया।
यह फिल्म इस साल तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज होने वाली है|सन पिक्चर्स ने declare किया है की जिसमें एआर रहमान ने संगीतकार के रूप में योगदान दिया है।

इस फिल्म को लेकर शहर मैं काफी चर्चा हो रही है| फिल्म के first look में धनुष खून से भरा एप्रन पहने और चाकू पकड़े हुए एक अलग ही
Character में नजर आए। कालिदास जयराम और संदीप किशन भी उनके पास चाकू लेकर खड़े है| “Raayan” फिल्म के cast की बात की जाये तो इसमे एसजे सूर्या, संदीप किशन, कालिदास जयराम, अपर्णा बालमुरली और दुशारा विजयन महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।यह आकर्षित first look देखके लोगो मैं ”Raayan” को लेकर बहुत ही ज्यादा excitement बनी हुयी है|

Raayan Story

फिल्म के स्टोरी की बात की जाए तो फिल्म के टाइटल पोस्टर में धनुष को खून के धब्बों वाला एप्रन पहने देख सकते है। भारी मूंछों के साथ उनके लुक को और भी आकर्षक बना रहा था। बैकग्राउंड फिल्म में कुछ घातक एक्शन ड्रामा की ओर इशारा करता है।

हमें मिले रिपोर्ट्स और ott के अनुसार रायन की स्टोरी एक गैंगस्टर ड्रामा है जिसकी कहानी उत्तरी मद्रास के एक रेस्तरां रसोइये के इर्द-गिर्द घूमती है। धनुष एक गैंगस्टर के रूप मैं है।इसी गैंगस्टर के पीछे कुछ छुपा हुआ भूतकाल भी है।इसके आसपास ही यह फिल्म चलती है।इस फिल्म का डांस प्रभु देव द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। कालीदास और संदीप ने धनुष के भाइयों का रोल अदा किया है।
इस फिल्म का म्यूजिक का कंपोजन देश के फेमस ए आर रहमान जी ने किया है।

धनुष की टॉप तीन फिल्मे

1..असुरन (2019)


धनुष्की असुरन यह फिल्म 2019 मैं दशकों को बहुत पसंद आई है।फिल्म असुरन को अलग अलग हिस्सों मैं बाटा गया है।पहला भाग एक रोमांचक उत्तरजीविता फिल्म है, जो धनुष द्वारा अभिनीत मध्यम आयु वर्ग के शिवसामी पर केंद्रित है, जो अपराध करने के बाद अपने बेटे को सुरक्षित स्थान पर ले जाता है, दूसरे भाग में वह उसे अपने पीछा करने वालों को वापस देते हुए देखता है और आगे जाके यह एक बदले की कहानी में विकसित होता है। यह तमिलनाडु मैं इसका पूरा शूटिंग दिखाया गया है।

2. कर्णन (2021)


कर्णन की कहानी एक बस स्टॉप से जुड़ी है और वह इसके इर्द गिर्द घूमती है।दरअसल इसमें गांव के एक वर्ग के बीच इसकी शुरुआत हुई है।कर्णन में अस्तित्व की लड़ाई है, जो दलित समाज उत्पीड़न और भेदभाव का एक तात्कालिक चित्रण है।दलित लोग अपने अधिकारों के लिए लड़ रहे लोगों का, अपनी आवश्यकताओं की उपेक्षा करने वाली दुनिया में अपने शांतिपूर्ण अस्तित्व के लिए की लड़ाई और आग से लड़ने का एकमात्र तरीका आग है। यह बताने की कोशिश इस फिल्म मैं की गई है।

3.वडा चेन्नई (2018)


धनुष की नंबर तीन पर वडा चेन्नई फिल्म आती है।मजदूर वर्ग और गरीबों के उत्पीड़न,लालच और हिंसा की प्यास पर, एकजुटता और भाईचारा कैसे इसके अवरोधक हैं, इस पर दबाव डालने वाली सामाजिक तरीके की फिल्म है। संघर्षों का एक महत्व है; यह एक लहरदार प्रभाव पैदा करता है जिसके परिणाम बहुत बाद में सामने आते हैं। यह धनुष की फिल्म भी गैंगस्टर की भूमिका मैं ही है।धनुष की ज्यादा तर फिल्मे सामाजिक ही होती है।

यहां पर आप Shaitaan film का ट्रेलर देख सकते है।

film Crew details देखे |

Leave a Comment