Crakk competes with Article 370 know the Box office collection |Article 370 से Crakk की टक्कर, जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Crakk competes with Article 370 know the Box office collection:

Crakk competes with Article 370 know the Box office collection: हाल ही में रिलीज हुई Article 370 और Crakk मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हम देखते है कितने की कमाई हुई।

इस सप्ताह एक Crakk ने Article 370 के साथ स्पॉटलाइट साझा की, जिससे दोनों फिल्मों का प्रदर्शन बेहतर रहा।

Crakk बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Day 1:

विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, एमी जैक्सन और नोरा फतेही अभिनीत निर्देशक आदित्य दत्त की एक्शन से भरपूर बॉलीवुड फिल्म “क्रैक” ने पहले दिन भारत में ₹4 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दर्ज किया।

क्रैक फिल्म का “जीतेगा तो जिएगा गाना ख्याल रखना” विद्युत जामवाल और उनके भाई, अंकित मोहन द्वारा निभाए गए किरदार के बीच के अटूट बंधन की पड़ताल करता है, क्योंकि वे हर सुख-दुख में एक-दूसरे का समर्थन करते हैं।

Crakk की स्टोरी


क्रैक रह फिल्म थ्रिलिंग एक्शन से जुड़ी हुईं है।इस फिल्म के शुरुवाती सीन से ही ट्रेन की थ्रिलिंग राइड शुरू होती है।जो की सभी लोगों को परेशान कर देती है।इस फिल्म की पूरी कहानी एक एक्सट्रीम खेल प्रतियोगिता जिसका नाम होता है मैदान उसके इर्द गिर्द घूमती है।यह प्रतियोगिता काफी स्टंट्स और खतरों से भरी होती है।

इसमें सिद्धू नाम का एक लड़का है जो इसी भयानक मैदान वाले प्रतियोगिता मैं भाग लेना चाहता है।इस मैदान प्रतियोगिता मैं इतने भयानक खतरे होते है की,इस वजह से उसका परिवार नहीं चाहता कि वह इस में भाग ले।

सिद्धू ने इसी प्रतियोगिता में भाग लेने के पीछे भी एक कारण होता है क्योंकि इस प्रतियोगिता की वजह से उसने अपने भाई को खोया होता है, इस वजह से उसके लिए इसे जीतना उसकी ज़िन्दगी का मकसद होता है।


इसके साथ ही वह खूब पैसे कमाकर बहुत आमिर बनाना चाहता है।उसके बाद मैदान प्रतियोगिता का आयोजन पोलैंड मैं अर्जुन रामपाल यानी मूवी का देव करता है।इसी प्रतियोगिता के कारण देव और सिद्धू एक दूसरे से मिलते है।उसके बाद फिल्म का दूसरा भाग शुरू होता है  रोमांचक बनाता है।

देव के साथ रहते ही सिद्धू को यह मालूम पड़ता है की अपने भाई की जान देव की वजह से चली गई हैं।इसी बात को जानने के बाद सिद्धु अपने भाई की मौत का बदला और इस प्रतियोगिता को जीतने में और जुट जाता है।


इसी सफर में उसकी मुलाकात एक लड़की पैट्रिशिया नोवाक से होती है ।जिसके किरदार को एमी जैक्सन ने इस मूवी मैं निभाया है। इस सफर में वह सिद्धू का पूरा साथ देती है।जब फिल्म अंत मैं आने लगती है तब फिल्म मैं देव और सिद्धू के बीच एक भयानक लड़ाई होती है जो किसी थ्रिलर से कम नहीं होती।

स्टंट से भरा crakk


सभी को पता है की विद्युत की हर फिल्में एक्शन से भरी होती है जो एक्शन फिल्म पसंदीदा लोगों को बहुत ही ज्यादा आकर्षित करती हैं।फिल्म के शुरुआती ट्रेन वाले एक्शन से लेकर एंड के लड़ाई तक यह फिल्म फुल टू एक्शन फिल्म हैं।विद्युत की मार्शल आर्ट्स वाली विशेषज्ञता हम सभी को पता है।जिसकी वजह से crakk फिल्म स्टंट के अलग अलग कौशल के लिए बेहतरीन मानी जाती है।

यामी गौतम, प्रियामणि, अरुण गोविल अभिनीत बॉलीवुड फिल्म आर्टिकल 370 23 फरवरी को रिलीज हो गई है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित यह फिल्म जम्मू-कश्मीर को उपनिवेश मुक्त करने के लिए दी गई विशिष्ट जानकारी पर आधारित है।फ़िल्मों को दर्शकों से अधिकतर सकारात्मक समीक्षाएँ मिल रही हैं।रिलीज़ के दिन (23 फरवरी) आर्टिकल 370 ने ₹5.75 करोड़ का कलेक्शन किया।

फिल्म के रिलीज से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जनता को सटीक जानकारी प्रदान करने की क्षमता के लिए फिल्म ‘Article 370’ की सराहना की। अभिनेत्री यामी गौतम ने इसके लिए आभार व्यक्त किया और आशा व्यक्त की कि कहानी को स्क्रीन पर प्रदर्शित करने से वह अपेक्षाओं से अधिक सफल होंगी और को पता चले की आखिर क्या है Article 370.

जहां तक ट्रेंड की बात है तो ‘Article 370’ की वर्ड ऑफ माउथ काफी अच्छी है और इसलिए इसके और बढ़ने की उम्मीद है। दूसरे दिन की शरिपोर्ट के मुताबिक, ‘Article 370’ का प्रदर्शन ‘Crackk’ से बेहतर रहने की उम्मीद है।

इस हाई एक्शन फिल्म को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पैसे खर्च करने होंगे।
इसके अलावा इन दोनों फिल्मों को अभी भी शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ से टक्कर मिल रही है, जिसने शुक्रवार को करीब 2.25 से 2.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था|

Article 370 VS Crakk(Crakk competes with Article 370 know the Box office collection)
इस समय यामी गौतम का एक्शन-ड्रामा क्रैक के खिलाफ लड़ाई जीत रहा है।

विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म पहले दिन ₹4 करोड़ कमाने में सफल रही और आर्टिकल 370 ने ₹5.75 करोड़ का कलेक्शन कियाl

जानिए PM Surya Ghar Yojana 2024 

यहां पर आप Shaitaan film का ट्रेलर देख सकते है।

ABHA CARD Details, apply, benefits of ABHA

Leave a Comment