Crew Movie Teaser is out |Crew Movie का टीज़र आ गया है

Table of Contents

Crew Movie Teaser is out

Crew Movie Teaser is out:

आज ही Crew movie का टीजर लॉन्च हुआ जानिए इस फिल्म के बारे मैं सभी जानकारी,द क्रू एक आगामी हिंदी फिल्म है। फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है और इसमें तब्बू, करीना कपूर, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदार में होंगे। अन्य लोकप्रिय अभिनेता जिन्हें द क्रू के लिए चुना गया था, वे हैं कपिल शर्मा

द क्रू कृति सेनन की 2024 में दूसरी फिल्म रिलीज होगी। वह शाहिद कपूर के साथ अपनी फंतासी रोमांटिक कॉमेडी, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का मै दिखेगी।

CREW film रिलीज Date: 

यह फिल्म 29 मार्च 2024 को रिलीज होगी|

The Plot of the CREW:

फिल्म की आधिकारिक लॉगलाइन में कहा गया है कि यह तीन महिलाओं के बारे में है जो काम करती हैं और जीवन में आगे बढ़ने के लिए संघर्ष करती हैं। लेकिन जैसे ही वे आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं, नियति उन्हें कुछ  अनुचित स्थितियों की ओर ले जाती है, जिससे वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं। रिया और एकता ने पहले 2018 की फिल्म वीरे दी वेडिंग में निर्माता के रूप में सहयोग किया था, जिसमें करीना, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया मुख्य भूमिका में थीं।CREW का प्रोडक्शन Balaji Motion Pictures Limited, और Anil Kapoor Productions ने किया है|सभी महिला वर्गों के साथ युवा लोग भी बहुत ही ज्यादा इस फिल्म को लेकर excited है|

CREW फिल्म म्यूजिक (CREW film Music)

फिल्म का संगीत दिलजीत दोसांझ, बादशाह, राज रंजोध, विशाल मिश्रा, अक्षय-आईपी, भार्ग-रोहित ने तैयार किया है ।CREW का बैकग्राउंड स्कोर जॉन स्टीवर्ट एडुरी ने बनाया है। इस फिल्म का पहला song शीर्षक “नैना” 5 मार्च 2024 को जारी किया गया था।जिसके सिंगर दिलजीत दोसांझ है।

CREW फिल्म का शूटिंग मुंबई, गोवा और अबू धाबी मैं हुआ है।

CREW CAST

फिल्म CREW के CAST मैं गीता के रूप में तब्बू जैस्मीन हैं ।
राणा के रूप में करीना कपूर खान है ।दिव्या राणा के रूप में कृति सैनन और जय सिंह राठौड़ के रूप में दिलजीत दोसांझ कपिल शर्मा (कैमियो उपस्थिति)

करीना कपूर ने एक inrerview के दौरान क्रू को एक शानदार डकैती वाली फिल्म बताया करीना कपूर ने अपनी आगामी फिल्म क्रू के बारे में खुलकर बात की थी और इसे तीन महिलाओं के साथ एक ‘कूल’ फिल्म बताया था।

करीना कपूर ने कहा, “यह फिल्म वास्तव में तीन महिलाओं की मुख्य भूमिका वाली कॉमेडी, डकैती और ठेठ व्यावसायिक मसाला फिल्म है।करीना कपूर ने कहा की एक अभिनेता के रूप में, मुझे ऐसी चीजें करना पसंद है जो थोड़ी challanging हो और, जो मुझे इससे बाहर निकलने के लिए प्रेरित करें।

बॉलीवुड में दस प्रेरक महिला-केंद्रित फिल्में:

गंदा चित्र
रानी गुलाब
डियर जिंदगी
क्रोधित भारतीय देवियाँ
पीकू
इंग्लिश विंग्लिश
कहानी एनएच 10
एक प्रकार का गुबरैला
मर्दानी
बॉबी जासूस
हाइवे
फिल्लौरी
नो वन किल्ड जेसिका
लज्जा
चांदनी
वीरे दी वेडिंग

जानिए क्रू राइटर्स ने क्या किया खुलासा

क्रू यह जो आनेवाली बड़ी फिल्म है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े एक्टर्स लोग शामिल है।जैसे की तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन रिपोर्ट्स की माने तो इन लोगों ने हवाईजहाज के क्रू के लिए बहुत ही बड़ा विशेष ट्रेनिंग लिया है जो की एयर होस्टेस ने उनको दिया है।

क्रू फिल्म के जो भी लेखक है निधि मेहरा और मेहुल सूरी उन्होंने तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन को जो भी ट्रेनिंग मिला है उसके ऊपर बताया है।हमे मिले रिपोर्ट्स के अनुसार तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन सभी ने क्रु के लिए तैयारियां बहुत ही सावधानी से की है।

यहां तक की crew के set पर पूर्व केबिन क्रू के सदस्यों को बुलाया था कुछ दिनों के लिए ताकि तब्बू, करीना और कृति सेनन उनसे सब कुछ रियल देख सके और सिख सके। तब्बू,करीना और कृति ने बारीकी से सब कुछ सिखा और ध्यान दिया हैं।

एयर होस्टेस का महत्वपूर्ण योगदान

हम सब लोग एयर होस्टेस के जीवन को इस नजरिए से देखते है की हमें सिर्फ उनके ग्लैमरस जीवन को देखते है।हमे लगता है की अच्छा आराम वाला काम है उनका मेकअप करके सिर्फ रहेना है । हर एयर होस्टेस को अपने डेली जीवन मैं विभिन्न लोगों के साथ व्यवहार करना पड़ता है और उनको अच्छी से अच्छी सुविधा देनी पड़ती हैं।इन्ही एयर होस्टेस के जीवन का मूल्य हमें क्रू के माध्यम से मनोरंजन के साथ दिया है।

करीना और तब्बू ने कितना बजट लिया क्रू के लिए

क्रू फिल्म के लिए बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस जैसे की करीना कपूर,तब्बू, क्रिति सेनन ने अच्छा खासा बजट लिया है।इस कॉमेडी ड्रामा क्रू फिल्म को दर्शाको को तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी फिल्म में करीना कपूर,तब्बू, क्रिति सेनन
अभिनेत्रियों के अभिनय दर्शक लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया है।

इसका असर फिल्म की कमाई पर भी देखने को मिल रहा है।अब इसी बीच चलिए जानते हैं कि इस फिल्म के लिए कलाकारों ने कितनी फीस ले ली है और उनका बजट क्या है।

तब्बू

यह नाम सुनकर हमारे आगे 19 के पिक्चर्स आते है।यह नाम तबसे लेकर आज तक फेमस है।यह तब्बू दशकों से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना राज कर रही है। क्रू फिल्म मैं उनका किरदार काफी मनोरंजन वाला है।रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए तब्बू ने 3-4 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

करीना कपूर

यह एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस है जिनका हर कोई फैन है। गीत की भूमिका से लेकर अब तक हर एक फिल्म उनके हिट हुए है।उनको बेबो नाम से जाना जाता है।रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रू के लिए करीना कपूर को सबसे ज्यादा फीस मिली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, करीना ने क्रू से 10 करोड़ रुपये इतनी बड़ी रकम वसूली की है।

इस फिल्म में करीना ने एयर होस्टेस जैस्मीन राणा का किरदार बहुत ही अच्छी तरीके से निभाकर दर्शकों का मनोरंजन किया है जो दर्शक बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे है।

कृति सेनन

एक ऐसा नाम जिनके आजकल के युवा बहुत ही बड़े फैन है।बिना किसी गॉडफादर के नेशनल अवॉर्ड विनर कृति सेनन ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। प्रोफेशन से इंजीनियर होके भी आज मनोरंजन क्षेत्र मैं उन्होंने अपनी अलग ही जगह बनाई है।

आज कृति निर्देशकों की पहली पसंद बन गई हैं। एक्ट्रेस ने क्रू में एयर होस्टेस दिव्या राणा का किरदार निभाया है। दिव्या राणा के किरदार के लिए उन्होंने 3-4 करोड़ रुपये चार्ज किए है।

दिलजीत दोसांझ

पंजाब के सुपरस्टार है दिलजीत दोसांझ इन्होंने भी रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए काफी बड़ी रकम ली गई है। दिलजीत ने छोटी अवधि के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। इनका फिल्म मैं इतना बड़ा किरदार भी नहीं है लेकिन इस फिल्म में वह जयसिंह राठौड़ की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो लोगों को भी पसंद आ रही है।

कपिल शर्मा

कॉमेडी का नाम ले तो इनका नाम जरूर आता है।फिल्म में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का भी छोटा सा रोल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल ने इस छोटे रोल के लिए 40-50 लाख रुपए तक चार्ज किए हैं। इस फिल्म में वह तब्बू के पति का किरदार निभा रहे हैं। कपिल शर्मा के होने के कारण क्रू मैं हम काफी हद तक मनोरंजन देख सकते है।

आप फिल्म का TEASER यहां पर जाकर देख सकते हैं:

 TEASER CREW

देखिए:

crakk news

Leave a Comment